जश्न में बांग्लादेशी क्रिकेटरों ने तोड़ डाला ड्रेसिंग रूम का शीशा? सीसीटीवी की होगी जांच

7
बांग्लादेश ड्रेसिंग रूम का टूटा हुआ शीशा। (फोटो सोर्स सोशल मीडिया)

India vs Bangladesh T20 Squad, Ind vs Ban T20: निदाहास ट्रॉफी के सेमी फाइनल में मुकाबले में 159 का पीछा करने उतरी बांग्लादेशी टीम ने यह टारगेट एक गेंद शेष रहते हासिल कर लिया।

Sri Lanka vs Bangladesh T20 Squad, Ind vs Ban T20: निदाहास ट्राफी टी-20 त्रिकोणीय सीरीज में फाइलन के लिए महत्वपूर्ण मुकाबले में श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाड़ियों के बीच कई बार टकराव हुआ। अब नया मामला सामने आया है। आर प्रेमदासा स्टेडियम में बांग्लादेशी खिलाड़ियों के ड्रेसिंग रूम का शीशा टूटा हुआ मिला है। क्रिकेट वेबसाइट क्रिकबज के मुताबिक ग्राउंड के कर्मचारियों से सीसीटीवी फुटेज की जांच करने और घटना के कारणों का पता लगाने के लिए कहा गया है। घटना तब घटी जब महत्वपूर्ण मुकाबले में बांग्लादेश ने श्रीलंका को हरा दिया, तब कथित तौर पर एक बांग्लादेशी खिलाड़ी ने ड्रेसिंग रूम का शीशा तोड़ दिया। निदाहास ट्रॉफी के सेमी फाइनल मुकाबले में 159 का पीछा करने उतरी बांग्लादेशी टीम ने यह टारगेट एक गेंद शेष रहते हासिल कर लिया।

इससे पहले मैच के दौरान मैदान पर दोनों टीम के खिलाड़ियों के बीच टकराव भी हुआ। दरअसल आखिरी ओवर में जीत के लिए बांग्लादेश को 12 रन बनाने थे। आखिरी ओवर की पहली गेंद शॉट पिच होने पर क्रीज पर मौजूद खिलाड़ी रन नहीं ले सका। दूसरी गेंद भी डॉट रही। इस पर बांग्लादेशी खिलाड़ी ने कहा कि गेंद बाउंसर थी। इसुरु उड़ाना गेंदबाजी करा रहे थे और मुस्तफिजुर रहमान उनकी गेंद खेलने में असमर्थ नजर आ रहे थे और वह रन आउट हो गए।

बांग्लादेशी खिलाड़ियों का कहना था कि ओवर की दूसरी गेंद ‘नो-बॉल’ थी। मुस्तफिजुर रहमान के आउट होने के बाद मैदान के बाहर खड़े बांग्लादेशी खिलाड़ियों और श्रीलंकाई खिलाड़ियों के बीच तीखी बहस देखने को मिली। यहां तक मैच पूरा होने के बाद भी बहुत कम खिलाड़ियों ने एक-दूसर की टीम स्क्वॉड से हाथ मिलाया था। आमतौर पर औपचारिक तौर पर मैच के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी हाथ मिलाते हैं।