PM नरेंद्र मोदी की तस्‍वीर शेयर कर ट्रोल हो गए खेल मंत्री विजय गोयल

20
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह तस्वीर बीजेपी नेता विजय गोयल ने ट्वीट की है।

केंद्रीय खेल मंत्री विजय गोयल प्रधानमंत्री की एक तस्वीर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर कर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। तस्वीर में प्रधानमंत्री मोदी कुछ गार्ड्स के साथ हेलीपैड पर आते दिख रहे हैं और पीछे हेलीकॉप्टर खड़ा दिख रहा है।

केंद्रीय खेल मंत्री विजय गोयल प्रधानमंत्री की एक तस्वीर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर कर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। तस्वीर में प्रधानमंत्री मोदी कुछ गार्ड्स के साथ हेलीपैड पर आते दिख रहे हैं और पीछे हेलीकॉप्टर खड़ा दिख रहा है। इस तस्वीर पर विजय गोयल ने कैप्शन में लिखा- ”शेर की झलक, सबसे अलग.. One Man Army – who is taking #India to towering heights.” ट्वीट में विजय गोयल ने हैशटैग ‘इंडिया विद पीएम मोदी’ भी लिखा है। लेकिन विजय गोयल के इस ट्वीट पर ट्रोलर्स की तीखी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा- ”मोदी शेर है ? शेर तो जानवर होता है, शेम ऑन यू विजय गोयल, देश के प्रधानमंत्री की तुलना जानवर से करते हो?” एक यूजर ने लिखा- ”गोयल साहब के ट्वीट से एक बुजुर्ग की बात याद आई, आजकल वही नेता कामयाब है जो एक हाथ में मक्खन रखे और दूसरे में चूना और जैसा मौका हो उसे तुरंत वैसे ही लगा दे।”

एक और यूजर ने लिखा- ”हेलीकॉप्टर के लिए लिखा?” बिलाल मोटरवाला नाम के यूजर ने लिखा- ”शेर को कभी रोते नही देखा, यह कैसा शेर है जो बात बात में घड़ियाली आंसू बहाते हैं? स्वतंत्र भारत के पहले प्रधानमंत्री हैं जो सार्वजनिक जगहों पर रोने का गिनीज रिकॉर्ड बनाना चाहते हैं।” आशीष सैनी ने सिगरेट के डिब्बे पर बना पीएम मोदी का मीम शेयर किया, जिसमें लिखा है- ”मोदी राष्ट्र के लिए हानिकारक है।” एक यूजर ने लिखा- ”इस तस्वीर में शेर कहां है सर? मुझे तो चाय का खाली कप दिखाई दे रहा है।” उत्कर्ष ने लिखा- ”सर शेर को बोलो, कभी रवीश कुमार को इंटरव्यू दे दे।”