ऐश्वर्या पर थी हार्वे वाइंस्टीन की गंदी नजर,ऐश्वर्या के मैनेजर का दावा ,ऐश्वर्या ने भी तोड़ी चुप्पी

29
हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वी वाइंस्टीन पर करीब 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी मॉडल और एक्ट्रेस नतासिया मैल्थे ने यौन शोषण का आरोप लगाया था।

ऐश्वर्या राय के मैनेजर ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है कि हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे वाइंस्टीन की भी ऐश्वर्या राय के ऊपर गंदी नजर थी। हॉलीवुड प्रोड्यूसर पर बीते साल यौन शोषण का आरोप लग चुका है।

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने सोशल मीडिया पर पिछले कुछ समय से चल रहे हैशटैक मीटू कैंपेन का सपोर्ट किया है। इस कैंपेन के तहत लोगों के अपने साथ हुई दुर्व्यवहार या छेड़छाड़ की घटना को साझा करना होता है। ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में सिडनी में एक ब्रैंड के प्रमोशन का हिस्सा बनीं थी। ऐश्वर्या राय के मैनेजर ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है कि हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे वाइंस्टीन की भी ऐश्वर्या राय के ऊपर गंदी नजर थी। हॉलीवुड प्रोड्यूसर पर बीते साल यौन शोषण का आरोप लग चुका है। ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी चुप्पी तोड़ी है।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा, ”इस कैंपेन के जरिए लोग अपने-अपने अनुभव साझा कर रहे हैं। सबसे खास बात यह है कि लोग इसके बारे में बात कर रहे हैं। जहां महिलाएं एक साथ खड़ी होकर इस समस्या का सामना कर रही हैं तो वहीं पुरुष भी अपने अनुभव साझा कर रहे हैं।” वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन के मैनेजर ने बताया, ”हार्वे के साथ काम करते हुए मैंने देखा कि ऐश्वर्या को अकेले पाने के लिए उसने कितनी मेहनत की थी। उसने कई बार मुझसे मीटिंग के दौरान बाहर जाने के लिए कहा लेकिन मैंने जाने से इंकार कर दिया। जब मैं उसके ऑफिस से बाहर आने लगा तो उसने मुझसे सवाल किया, ऐश्वर्या अकेला पाने के लिए उसे क्या करना चाहिए? मैंने उससे मेरे काले कंधो पर किस करने के लिए कहा था। जब मैं और ऐश्वर्या होटल वापस लौटे तो हार्वे को एक डाइट कोक और थैंक्यू मैसेज मीटिंग के लिए भेजा था। बाद में उसने मुझे धमकी भी दी।” मैंने उससे कहा, ”मैं प्रिंट नहीं कर सकता लेकिन आप सुनिश्चित हो सकते हैं; मैंने उसे कभी भी अपने ग्राहक पर सांस लेने का मौका नहीं दिया।”